Online Computer Courses Classes and Training Program

Helo App se Paise Kaise Kamaye


Helo App क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए ?


मैं आज आपको इस पोस्ट में helo app के बारे में बताने के लिए लिख रहा हूं । जो आपके बहुत काम आ सकती है।अगर आप मनोरंजन के साथ साथ पैसे भी कमाना चाहते हैं तो यह एक अच्छा ऐप है। जबकि फेसबुक चलाने पर आपको कुछ नहीं मिलता है सिर्फ टाइम पास होता है और कुछ नहीं ।

लेकिन helo ऐप को यूज करके अच्छा खासा मनी earn कर सकते है। Helo App क्या है Helo App का कैसे यूज करें और Helo App se paise kaise कमाए पूरी जानकारी के लिए आप Helo App Kya hai in Hindi post ko पूरा पढ़ें।

Helo App एक इंडियन सोशल प्लेटफॉर्म है जो एंड्रॉयड और आईओएस पर काम करता है इसको आप भारत की 14 भाषाओं में चला सकते है जैसे Hindi, Tamil, Bangali, kannada, odia, Telgu, Marathi, Panjabi, Malayalam, Bhojpuri, Assamese, hariyanwi, rajsthani

इस ऐप को 2018 में गूगल प्लेस्टोर पर पब्लिश किया गया था और तब से लेकर अभी तक इसे 50 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने अपने मोबाइल में इंस्टॉल किया है इस ऐप को अच्छी रेटिंग और रिव्यू मिली है।इसमें tranding news, entertainment news, funny videos, songs videos, wishes, love qoutes, status videos, good morning wishes, good night wishes, shayari, clips जैसी अलग अलग categories se article और विडियोज मिलते हैं। जो आपको काफी पसंद आयेंगे। यदि आपको किसी का भी वीडियो, स्टेटस, फोटोस, टेक्स्ट पोस्ट तो पसंद आता है तो आप उसको लाइक कर सकते है उसको फॉलो कर सकते है उस पोस्ट पर कमेंट कर सकते है और उस पोस्ट को व्हाट्सएप पर शेयर कर सकते है Helo App video download, Helo status app download Kar सकते हो।

इसी तरह के शॉर्ट वीडियो, स्टेटस  पोस्ट कर सकत है टेक्स्ट पोस्ट अपलोड कर सकते है और किसी को भी आपका पोस्ट वीडियो पसंद आता है तो वह आपके पोस्ट को लाइक करके आपको फॉलो कर सकता है ।

Helo App se paise kaise कमाए

Helo app se paise कमाने के लिए आपको अपने मोबाइल में hello app download करके इंस्टॉल करना है उसके बाद इसमें अकाउंट बनना है। इसमें Daily checking के coins मिलते है, 1 मिनट यूज करने के अलग coins मिलते है 5 मिनट यूज करने के अलग coins मिलते है , 10 मिनट यूज करने के अलग coins मिलते है और 20मिनट यूज करने के अलग coins मिलते है

Download Helo App

पैसे कमाने के लिए ऊपर दी गई लिंक से डाऊनलोड करके इंस्टॉल करें


और फिर ऐप को ओपन करें


जिस भाषा में आप चलाना चाहते हैं अपनी भाषा सेलेक्ट करें

उसके बाद अपना मोबाइल नंबर डालकर ओटीपी डालकर के अपना मोबाइल नंबर वेरिफाई कर लें।

बोनस प्राप्त करने के लिए अपने फेसबुक अकाउंट से लॉगिन करें। अकाउंट बनाने के बाद ऊपर की तरफ आपको पैसे का आइकन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें वहां से आप अपने दोस्तों को invite करके हेलो ऐप से पैसे कमा सकत हैं और यदि आप वीडियो और पोस्ट डालते हैं तो आपके हेलो वीडियो को कोई देखता है तो उसके भी आपको पैसे मिलते हैं इस प्रकार से मनोरंजन करने के साथ साथ ऐप के द्वारा पैसे भी कमा सकत है

ये थी जानकारी हेलो ऐप के बारे में को आपको अगर अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों में ये पोस्ट जरूर शेयर करें ये पोस्ट आपकी जानकारी के लिए लिखी गई है। अब इंटरनेट पर बहुत से ऐसे ऐप है तो उनको इस्तेमाल अपने सूझ बूझ से करें। मैं आशा करता हूं आपको ये जानकारी पसंद आई होगी। अगर आप हमारे सभी नए पोस्ट की notification चाहते है तो ब्लॉग को जरूर सब्सक्राइब करे, धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।

Post a Comment

0 Comments