Online Computer Courses Classes and Training Program

How To Manifest A Specific Person | Attract Your Soulmate Now (Hindi)

How To Manifest A Specific Person



अगर आप इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि आपको किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहिए तो आप उसे बहुत ही आसानी से अट्रैक्ट कर सकते हैं। ये बात बोली थी ओपरा विनफ्रे ने क्योंकि उन्होंने लॉ आफ अट्रैक्शन की मदद से अपनी लाइफ पार्टनर को अट्रैक्ट किया था क्योंकि उनको पता था कि उनको एक्जेक्टली किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहिए और ऐसे ही बहुत सारे एग्जांपल हमारे सामने हैं।

जिसमें लोगों ने लॉ ऑफ अट्रैक्शन का मेनिफेस्टेशन का यूज़ करके अपनी लाइफ पार्टनर को अट्रैक्ट किया। बहुत सारे cases में ऐसा होता है कि हमें पता होता है कि हमें किसी इंसान को अट्रैक्ट करना है। लेकिन बहुत सारी cases में ऐसा होता है कि हमें नहीं पता होता है कि हमें किस इंसान को एक्जेक्टली अट्रैक्ट करना हैं। हमारे सामने वह इमेज क्लियर नहीं होती है। वो इंसान क्लियर नहीं होता है।

तो आज हम बात करने वाले हैं ऐसे पांच स्टेप्स के बारे में जिसके through अगर आप उस इंसान को जानते हैं या अगर वह इंसान भी आपके सामने नहीं है और नहीं पता आपको उसके बारे में, तब भी आप लॉ ऑफ अट्रैक्शन की मदद से अपनी लाइफ पार्टनर को अट्रैक्ट डेफिनेटली कर पाएंगे। तो शुरुआत करते हैं ऐसे इंसान को अट्रैक्ट करने से जिसके बारे में आपको बहुत ज्यादा क्लेरिटी नहीं है। तो मैं उसके बारे में पांच स्टेप डिसकस करूंगा और by default वो same step replicate हो जाएंगे उस इंसान के साथ जिस इंसान को आप अट्रैक्ट करना चाहते हैं। तो उसके बारे में मैं सेकंड पार्ट में डिसकस करूंगा।

तो शुरुआत करते हैं जानने की वह पांच स्टेप्स क्या होंगे जिससे आप अपनी लाइफ पार्टनर को, मन चाहे लाइफ पार्टनर को, जैसा आप सपने देखते हैं उस लाइफ पार्टनर को अट्रैक्ट कर सकते हैं।

1. CLARITY

तो उसमें पहला स्टेप है क्लेरिटी का होना आपको क्लेरिटी होनी बहुत ज्यादा जरूरी है कि आपको किस तरह का इंसान चाहिए। ध्यान रखियेगा हमें वही मिल सकता है जहां तक हमारी सोच पहुंच सकती है। अगर मैं एक चीज को सोच ही नहीं सकता , समझ ही नहीं सकता, क्लेरिटी नहीं है। तो वो चीज मेरे पास कभी नहीं आएगी क्योंकि मेरे को पता ही नहीं है कि मुझे एक्जेक्टली क्या चाहिए। तो क्लेरिटी लेकर आनी पड़ेगी हमें जानना पड़ेगा कि मुझे एक्जेक्टली किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहिए। उसके वैल्यू सिस्टम के बारे में पता होना चाहिए कि इसको किस तरह का वैल्यू सिस्टम होना चाहिए। उसके common interest क्या होनी चाहिए। मेरे और उसकी कौन सी पसंद है जो बहुत ज्यादा match करनी चाहिए।

उसकी कौन सी क्वालिटीज होनी चाहिए जो उस इंसान के अंदर होनी चाहिए। बहुत बार हम क्या होता है। जब हम लाइफ पार्टनर को अट्रैक्ट करने के बारे में बात करते हैं तो हम बहुत बार सिर्फ ये सोच लेते हैं कि वह कैसा दिखता होगा ? उसकी हाइट क्या होगी? उसकी बॉडी कैसी होगी? हम उस बारे में जो फिजिकल अपीरियंस है। उसके बारे में ज्यादा सोचते लगते हैं। उसका रंग कैसा होगा ? लेकिन हम यह भूल जाते हैं कि जो ये जो सारी चीज है ये बहुत ज्यादा टेंपरेरी होती है।

लेकिन जब उस इंसान के साथ आप एक्चुअल में रहने लगते हैं तो जो उसकी कोर वैल्यूज है उसकी क्वालिटीज है common इंटरेस्ट है वो सारे के सारे इंपॉर्टेंट रोल प्ले करते हैं। तो आपको ये क्लियर होना बहुत ज्यादा जरूरी है कि आपको एक्जेक्टली क्या चाहिए।

अगर आपको यह पता है कि आपको एक्जेक्टली क्या चाहिए तो आपके लिए उसको अट्रैक्ट करना बहुत ज्यादा आसान हो जाएगा इसके लिए आपको क्या करना हैं?

इसके लिए एक पेपर पेन लेकर बैठिए और उन सभी क्वालिटीज, हर चीज को बारीकी से लिखिए। जो आप चाहते हो कि आपकी लाइफ पार्टनर के अंदर हो। ये बात ध्यान रखना। अगर आप इस एक्सरसाइज को अच्छे से कर पाएंगे तो ही आप आगे के जो दूसरे स्टेप हैं जो तीसरे स्टेप है या चौथे स्टेप है वहां तक पहुंच पाएंगे।

पहला स्टेप क्रॉस नहीं होगा। तो चीजें नहीं मेनिफेस्ट होगी। तो पहले step को क्लियर करना बहुत ज्यादा जरूरी है। पेपर pen लीजिए और उसको लिखना शुरू कीजिए कि एक्जेक्टली आपको कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए और फिर क्या करना है। फिर आपको जो भी आपने इसको brief दिया है। ध्यान रखियेगा जब आप इसको पहली बार करने बैठेंगे तो आपको बहुत सारी ऐसी चीज मिलेगी जो आपने सोचा भी नहीं था। वो अपने इसमें लिख दी।

अब आपको क्या करना है उस के अंदर उस चीज को visualize करना शुरू करना है। उस इंसान को इन क्वालिटीज के साथ visualize करना शुरू करना है। और वो सारी आपकी क्रिएटिविटी पर डिपेंड करता है। आप कितना creatively अपने उस इंसान को, स्पेशल पर्सन को, आप अपनी इन क्वालिटीज के साथ कैसे रिलेट करके विजुलाइज कर पाते हो। तो ये है हमारा पहला स्टेप।

2. SELF LOVE

दूसरा स्टेप है self love का होना। यानी कि खुद से प्यार करना। याद रखिएगा अगर आप अपने आप को प्यार के लायक समझते हैं। अगर आप खुद से प्यार करते हैं तभी कोई इंसान आपसे जो दूसरा इंसान है वो आपसे प्यार करेगा। अगर आप खुद को प्यार के लायक नहीं समझते। खुद को किसी लायक नहीं समझते। अपने बारे में नेगेटिव सोच रखते हो। अपने बारे में अपनी क्वालिटीज के बारे में नेगेटिव सोचते हो। मेरी हाइट के बारे में, मेरी सुंदरता के बारे में, मेरे कलर के बारे में। जब आप ऐसी सोच रखोगे की सारी चीज तो मेरे अंदर कम है। जब आप यह कम चीज सोचोगे कि ये सारी चीजे मेरे अंदर कम है यानी कि आपके अंदर self love missing है और जो एनर्जी आप rediate कर रहे हैं, वाइब्रेशन आप बाहर भेज रहे हैं। वही वाइब्रेशन आपके पास वापस आ रही है। वही एनर्जी वापस आ रही है।

उसी तरह के लोग आपके पास आ रहे हैं तो ये बात ध्यान रखियेगा जब तक आप खुद से प्यार नहीं करेंगे। तब तक आप उन लोगों को अट्रैक्ट नहीं कर पाएंगे जो आपसे बेइंतहा प्यार करेंगे।

ध्यान रखियेगा जो एनर्जी बाहर देंगे वही एनर्जी वापस आएगी। तो खुद से प्यार करना बहुत ज्यादा जरूरी है और इसके लिए आपके अंदर जो-जो क्वालिटीज है उसको अप्रिशिएट कीजिए। अपने आसपास के जितने भी चीजे हैं उसको अप्रिशिएट करना शुरू कीजिए। इसमें आप एक चीज कर सकते हैं जो की बहुत अच्छी है ग्रिटीट्यूड प्रेक्टिस करना शुरू कीजिए। जब आप ग्रिटीट्यूड प्रेक्टिस करना शुरू करते हैं तो आप अपने लिए अपनी चीजों के लिए अपने आसपास की चीजों के लिए थैंकफूल होना शुरू कर देते हैं और आप उस zone में आना शुरू कर देते हैं कि जिसमें ना आपके पास abundance है बहुत अच्छी चीजें हैं और आप बहुत अच्छा महसूस कंसिस्टेंटली अपने बारे में भी और बाहर के लोगों के बारे में भी अच्छा महसूस करना शुरू कर देता है।

तो सेल्फ लव आपको बहुत ज्यादा प्रैक्टिस करना होगा through gratitude और जब आप ये करेंगे देखिएगा। आप उस दौरान जब आप specially अगर मान लेते हैं फॉर एग्जांपल अगर आप आज ये जो दौर चल रहा है। आप इसी दौर में अट्रैक्ट करने के बारे में सोच रहे हैं। किसी को अट्रैक करना चाह रहे हैं तो यह परफेक्ट टाइम में इसको प्रेक्टिस करना शुरू कीजिए और आप देखेंगे कि इसके इतने पॉजिटिव इंपैक्ट पड़ेंगे। आपको खुद से ही प्यार हो जाएगा।

3. NEGATIVITIY

थर्ड स्टेप है आपको नेगेटिविटी को रिलीज करना होगा। ध्यान रखिए अगर आपको आपके mind के अंदर पुरानी किसी चीज को लेकर कोई भी नेगेटिव बिलीफ है या लिमिटिंग बिलीफ है तो वो आपको आगे कभी नहीं बढ़ने देगा। अगर आपके कोई past में ब्रेकअप हुए या किसी ऐसे इंसान से आप मिले जो बहुत खराब था या जिसने आपके साथ कुछ खराब किया। तो अगर आपके mind में वो सारी चीजें चलती रहेगी। तो कभी भी आप डेफिनेटली एक सही एनर्जी पर वाइब्रेट नहीं कर पाएंगे। रेडिएट नहीं कर पाएंगे।

तो याद रखिएगा अगर आप आगे बढ़ना चाहते हैं तो पीछे मुड़कर देखना बंद करना पड़ेगा। आपको उस एनर्जी को छोड़ना पड़ेगा जो पास्ट के लोग हैं उनको छोड़ना पड़ेगा और खुद से कहना पड़ेगा।

बार-बार की ऐसे लोग भी आपको लाइफ में मिलेंगे जो आपको दुख पहुंचाएंगे लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सभी लोग ऐसे होंगे। जब आप consistently अपने आप से ये बातें करते रहेंगे। तो आपको ये समझ में आएगा कि दुनिया में हर कोई इंसान एक जैसा नहीं होता। आपको बेहतर लोग मिलते रहते हैं इसलिए आप प्यार की तलाश ऑन रखते हैं। पुराने पहले कभी दिल टूटा हो या किसी ने धोखा दिया हो या किसी ने कुछ गलत व्यवहार आपके साथ किया हो, कुछ गलत बोल दिया हो, आपको वह सारे baggage छोड़ने पड़ेंगे। वो सारी चीजें empty करनी पड़ेंगी दिमाग से और उन सबको माफ करना पड़ेगा।

ध्यान रखियेगा जब आप लोगों को माफ करने के लिए तैयार होते हैं। तभी आप एक बिना baggage के सॉलिड तरीके से आगे बढ़ पाते हैं। तो आपको ना अपने सारे लिमिटिंग बिलीफस, रिलेशनशिप को लेक, लोगों को लेके जितने भी लिमिटिंग beliefs होंगे ना, उनको immediately drop करना पड़ेगा। क्योंकि वह थॉट जब तक आपके साथ चलते रहेंगे। आप अपनी लाइफ पार्टनर को, जिस इंसान को आप चाहते हो उसको अट्रैक्ट करना आपके लिए बेहद मुश्किल हो जाएगा।

4. AFFIRMATION

चौथ स्टेप में आपको Affirmation लिखना स्टार्ट करना है वैसे तो आप कोई भी Affirmation लिखना स्टार्ट कर सकते हो। But मैं दो Affirmation आपको सजेस्ट जरूर करूंगा। अगर आपको इस बात की clarity नहीं है कि किस इंसान को मैं अट्रैक्ट करना चाहता हूं या चाहती हूं। अगर उसके बारे में clarity नहीं है कि वो इंसान कौन है? तो यह दो एफर्मेशन आपको जरूर करनी चाहिए।

I am ready to attract a loving partner and a compatible partner in my life

Love is flowing with abundance in my life

ये दो Affirmation आपको रोज लिखनी है हर रोज सुबह 10-10 बार ये Affirmation लिखनी है। at least 30 दिनों तक आप जरूर लिखना और इसके रिजल्ट देखना आप। इसके अलावा अगर आप अपने पास से कोई affirmation form करना चाहते हैं तो आप वो भी कर सकते हैं।

5. ACTION

पांच स्टेप में आपको एक्शन लेना होगा। यहां पर एक्शन का मतलब ये है कि आपको अपने आप को बाहर निकलना होगा। खुलकर खुले माहौल में निकालना होगा। कुछ ऐसी जगह पर जाना होगा जहां पर उस तरह के लोग मिल सकते हैं। जिससे जो आपके कंपैटिबल लाइफ पार्टनर बन सकते हैं। जैसे मान लेते आपके अंदर कोई हॉबी है। कोई हॉबी क्लासेस आपने स्टार्ट कि, आप कॉलेज जा रहे हो, आप कोई ट्यूशन क्लासेस जा रहे हो, आप कोचिंग क्लासेस जा रहे हो, आपने कोई स्विमिंग की क्लासेस ली हुई, आपने कोई gymming की क्लासेस ली हुई है, आप कुकिंग क्लासेस के लिए जा रहे हो। ये basically वो avenues हैं जहां पर आप बहुत सारे लोगों से इंटरेक्ट करते हो।

याद रखिएगा अगर आप अपने आप अपने आप को घर में बंद करके रखेंगे। तो आप कभी भी रोशनी नहीं देख पाएंगे। उस इंसान से मिल ही नहीं पाएंगे। जिस इंसान को आप लाइफ में अट्रैक्ट करना चाहते हो। तो हमारे पास इस केस में बहुत ज्यादा एक्शन लेने के लिए नहीं होता है। समझ रहे हो आप, जब आपके पास बहुत सारा एक्शन लेने के लिए नहीं है। तो आपके पास सिर्फ एक ही चीज आप जो एक्शन ले सकते हो वो ये है कि अपने आप को एनवायरमेंट में प्रजेंट करना। ताकि जो लोग आपकी same एनर्जी पर, जो आपके एनर्जी है same एनर्जी पर जो वाइब्रेट करें। वो आपसे मुलाकात करें।

आपसे किसी न किसी बहाने से मिले और बहुत बार आपने अक्सर ऐसा देखा होगा। जो लोग साथ में काम करते हैं जो लोग साथ में पढ़ाई करते हैं वही जाकर, आगे जाकर लाइफ पार्टनर भी बनते है और common इंटरेस्ट के थ्रू common लोगों के थ्रू वो मुलाकात करते हैं और अपनी लाइफ में एक दूसरे को चुन लेते हैं। तो आपको अपने आप को बाहर निकलना होगा और ऐसे माहौल में डालना होगा। जहां पर आप बहुत सारे अलग-अलग तरह के लोगों से मिलते हैं ताकि आप उन सब में उस इंसान को ढूंढ सके जो आप अपनी लाइफ में अट्रैक्ट करना चाहते हैं। तो ये action बहुत ज्यादा जरूरी है।

तो ये थे पाँच स्टेप उस case में जब आपको ये बहुत ज्यादा क्लेरिटी नहीं है कि आप किस इंसान को एक्जेक्टली अट्रैक्ट करना चाहते हो। यानी कि आपको ये नहीं पता, जैसे बहुत सारे लोगों के होता है कि यार मेरे को ना इस particular इंसान से शादी करनी है। जब आपको ये नहीं पता है आपके पास वो इंसान क्लियर नहीं है। तो आपको ये पांच स्टेप्स करना हैं।

अब बारी आती है अगर आपको ये बात बिल्कुल क्लियर है कि मुझे किस इंसान से शादी करनी है। तब भी आपको इन पांच स्टेप्स को करना है। लेकिन थोड़ा अलग तरीके से करना है। इसमें भी पहले स्टेप में आपको क्लियर होना होगा कि जो इंसान आप अपनी लाइफ में अट्रैक्ट कर रहे हो जिसको आप जानते हो। उसके अंदर क्या-क्या क्वालिटीज हैं और क्या-क्या common इंटरेस्ट है और क्या-क्या चीजें आपको बहुत ज्यादा पसंद है उस इंसान के अंदर क्योंकि ध्यान रखिए क्वालिटीज तो आपको वैसे भी चाहिए। चाहे उस इंसान को जानते हो, चाहे नहीं जानते हो। वो सारी चीजें बिल्कुल क्लियर करके अपने पास नोट डाउन करो। कि आपको exactly क्या चाहिए फिर उसी का विजुलाइजेशन करना है।

सेकंड स्टेप में आपको सेल्फ लव परफॉर्म यहां पर भी करना होगा। याद रखिएगा जब तक आप खुद से प्यार नहीं करेंगे। वो इंसान पलट कर आपको प्यार नहीं करेगा। उसके फैमिली वाले आपको पलट कर प्यार नहीं करेंगे। तो सेल्फ लव आप कैसे कर सकते हैं सेल्फ लव जो बताया गया है ग्रिटीट्यूड के जरिए आपको सेल्फ लव परफॉर्म करना पड़ेगा। खुद से प्यार तो दिल से करना ही होगा और आप इसके लिए फोर्स, फोर्स शुरू में हो सकता। आपको कॉन्शियसली करना पड़े पर ये सबकॉन्शियसली अपने आप बिल्ड होता रहेगा।

फिर इस केस में थर्ड स्टेप में भी आपको जो अपने लिमिटिंग beliefs अगर आपके साथ कभी भी कुछ भी गलत हुआ। कोई नेगेटिव लोग आपके आस-पास आए, सराउंडिंग में आए, धोखा दिया, दिल टूटा, कुछ भी ऐसा हुआ है। तो उसको बिल्कुल दिमाग से निकालना पड़ेगा क्योंकि हमारे मन में बहुत ज्यादा insecurity भी होती है। अगर आप इस इंसान से बिल्कुल आप क्लियर है कि मेरे को किस इंसान से शादी करनी है। लेकिन बहुत बार क्या होता है कि मैं बहुत इनसिक्योर होता हूं। पता नहीं हो पाएगी कि नहीं हो पाएगी। पहले भी कुछ हो गया था। पहले भी issue हो गए थे।

जब आपके mind में ये सारे के सारे सवाल चलते रहेंगे तो आप आगे नहीं बढ़ पाएंगे और हो सकता है पॉसिबिलिटी है कि उस case में भी ऐसा ही होगा बहुत सारे लोगों के साथ ऐसा होता भी होगा। लोग मिलते होंगे मना कर देते होंगे। लोग मिलते होंगे मना कर देते होंगे। बहुत सारे लोगों के साथ है क्योंकि आप वही एनर्जी

आगे तक लेकर जा रहे हो limiting beliefs carry कर रहे हो। और उन लोगों को माफ नहीं कर रहे हो। उन लोगों को अपने दिमाग से निकाल नहीं रहे हो। जो जो बीत चुका है वो past को आप छोड़ ही नहीं रहे हो। तो ये करना बहुत ज्यादा जरूरी है थर्ड स्टेप में।

Forth स्टेप में आपको affirmation लिखनी है। आपको affirmation यहां पर थोड़ी अलग तरीके से लिखनी है। जैसे अगर आप for example आपको उस इंसान के बारे में पता कि किसी इंसान को attract करना चाहते हो।

तो आपको क्या लिखना है। आपको लिखना है थैंक यू गॉड मैं और इस इंसान, उस इंसान का नाम मैं और नाम हम दोनों की शादी हो गई है और दोनों परिवार वाले बहुत खुश है और हम भी बहुत खुश हैं।

कुछ इस तरह से आप affirmation form करके आप इसको लिखना शुरू कीजिए। इसके लिए आप रोज मिनिमम, आपको क्या करना है। अगर आप उस इंसान से desperately शादी करना चाह रहे हैं। पाना चाह रहे हैं। कुछ भी करके शादी करना चाह रहे हैं। तो आप उसको जब तक लिखते रहना जब तक आप उस इंसान को पा नहीं लेते।

ध्यान रखियेगा at least 10 बार आपको इसको लिखना ही लिखना पड़ेगा। हर सुबह, ठीक है। तो आप ये affirmation लिख सकते हो।

उसके बाद action क्या करना है। आपको एक्शन यहां पर ये लेना पड़ेगा की कोशिश कीजिए कि आप उस इंसान से मिलते रहे। कोशिश कीजिए कि आप ऐसे लोगों से मिलते रहे। जो उस इंसान से डायरेक्टली और इनडायरेक्टली connected हो ताकि कुछ ना कुछ तरीके से वहां की खैर खबर। यहां की खैर खबर वहां तक पहुंच सके।

वहां की इनफार्मेशन यहां तक आ सके। आपके बारे में पॉजिटिविटी स्प्रेड की जा सके। कोई आपका रिश्ता लेकर जा सके। बहुत सारी वो common connection आपको जोड़ने पड़ेंगे और ऐसे लोगों से मुलाकात करनी पड़ेगी। जो इस case में आपको एक- दूसरे से मिलवा सकता है। बहुत cases में शायद कई बार ऐसा भी होता है जो की बहुत डिफिकल्ट होता है।

वहां पर आप कोई एक्शन नहीं ले पाते। लेकिन मैं फिर भी बोलूंगा आप फाइंड आउट करो। आप affirmation लिख रहे हो विजुलाइजेशन कर रहे हो। पहले step में वो सारी चीजें तो बिल्कुल ठीक है लेकिन इसके अलावा भी आप कोशिश करते रहो कि आप कोई ना कोई ऐसे action लो

जिसके थ्रू कोई ना कोई कनेक्शन build हो because जब कनेक्शन build होगा। जब आप आस-पास आओगे। तभी आप एक same एनर्जी पर वाइब्रेट करोगे ना। जब दूर होगे तो समझ में भी नहीं आएगा कि आप किस energy पर हो। एक दूसरा इंसान किस एनर्जी पर है। समझना भी एक दूसरे को मुश्किल हो जाएगा।

तो जब आप ये process पूरा फॉलो करोगे। तो आप एक ऐसे इंसान को भी मेनिफेस्ट कर पाओगे जो आपके सामने है। शायद हो सकता है उसने अभी तक आपको हां ना बोला हो। हो सकता है उसने आपको हां बोल दिया। उसकी फैमिली वालों ने हां ना बोला हो या किसी और तरह की अड़चन आपके सामने आ रही है।

उसकी फैमिली से, अपनी फैमिली से, बहुत-बहुत cases में ऐसा होता है कि आप उस इंसान को बताते तक नहीं है कि यार मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं लेकिन आप उसे फिर भी अट्रैक्ट करना चाहते हैं। तो याद रखिएगा ये सारी चीजें आपके आप डिमांड कर रही है बहुत सारा एक्शन। वहां तक इनफॉरमेशन पहुंचना बहुत सारा एक्शन लेना। ताकि आप अपनी सारी की सारी चीजें एक्सप्रेस कर सकें

तो दोस्तों इन पांचो steps को फॉलो करके आप किसी भी इंसान को अपनी लाइफ में अट्रैक्ट कर सकते हैं। और मैं खुद इसको अपनी लाइफ में एक्सपीरियंस किया और मैं बहुत सारे ऐसे लोगों को जानता हूं जिन्होंने लॉ आफ अट्रैक्शन की मदद से अपनी लाइफ में अपनी लाइफ पार्टनर को अट्रैक्ट किया है। उस स्पेशल पर्सन को अट्रैक्ट किया है जिससे वह बेइंतहा प्यार करते हैं।

याद रखिएगा अगर आपके जो इमोशंस है वो बिल्कुल pure हैं आपकी भावनाएं जो हैं आप जो उस इंसान के बारे में जो सोच रहे हो। अगर वो pure हैं उसमें कोई किसी भी तरह की नेगेटिविटी नहीं है और सिर्फ पॉजिटिव ही पॉजिटिव है। और दिल से आप चाहते हैं तो ध्यान रखिएगा कि भगवान भी, पूरा यूनिवर्स भी आपको मदद करेगा लेकिन अगर आपके मन में किसी इंसान को सिर्फ हासिल करना है अचीव करना है।

तो ध्यान रखिएगा यूनिवर्स शायद आपको उतना हेल्प नहीं करेगा क्योंकि आपकी वाइब्रेशन फिर अलग तरह की है वह पॉजिटिव वाइब्रेशंस नहीं है और उस इंसान की वाइब्रेशन अलग होगी तो आप कभी भी मिल ही नहीं पाएंगे। तो अपनी वाइब्रेशन पर कंसिस्टेंसी याद रखिएगा और एक चीज ध्यान रखिएगा जो लॉ आफ अट्रैक्शन है वो आपकी थॉट्स, आपकी फिलिंग्स और आपके एक्शन इन तीनों के कांबिनेशन के साथ काम करता है।

तो इसमें से कुछ भी मिसिंग नहीं होना चाहिए। थॉट्स मिसिंग नहीं होनी चाहिए, फीलिंग मिसिंग नहीं होनी चाहिए और एक्शन मिसिंग नहीं होना चाहिए और इसके साथ-साथ आपको बहुत सारा patience दिखाना पड़ेगा क्योंकि याद रखिएगा। कोई भी चीज हमें कब मिलेगी ये इस बात पर डिपेंड करता है कि हमारी जो एनर्जी है और हमारी पॉजिटिविटी हमारी वाइब्रेशन कितनी स्ट्रांग है उस यह डिसाइड होता है कि कोई भी चीज मैं कितनी जल्दी अचीव कर पाऊंगा।

उस इंसान को मैं कब अचीव कर पाऊंगा। कब पा सकूँगा मैं उस इंसान को। ऐसे करके आप अपनी लाइफ में किसी भी पार्टनर को, किसी भी इंसान को अट्रैक्ट कर सकते हैं।

I hope ये पोस्ट आपको रेलीवेंट लगी होगी और I am sure आप इस प्रेक्टिस को फॉलो करके अपनी लाइफ में अपने मन चाहे लाइफ पार्टनर को अट्रैक्ट जरूर कर पाएंगे। अगर पोस्ट अच्छी लगी तो मुझे कमेंट करके जरूर बताना और अगर ये पोस्ट किसी ऐसे इंसान को आपको भेजने की जरूरत है जो जिसको आप चाहते हो कि यार वो भी मुझे अट्रैक्ट करें या किसी इंसान को अट्रैक्ट करें।

तो उसके साथ इस पोस्ट को जरूर शेयर करना। ठीक है। All the Best

Post a Comment

0 Comments