Online Computer Courses Classes and Training Program

How to join PM International step by step

Free Registration in  pm international

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम AJAY KUMAR PASWAN हैं मैं आज इस पोस्ट को उन लोगो के लिए लिख रहा हूँ जो Passive Income कमाना चाहते हैं PM-International के साथ और अपनी एक नई पहचान बनाना चाहते हैं अपने सपनों को पूरा करना चाहते है। दुनिया की बेहतरीन जगहों पर घूमना चाहते है तो उन लोगों के लिए ये एक अच्छा प्लेटफॉर्म है। जो सभी लोगों को health के साथ wealth देती है। इसकी जोइनिंग बिलकुल FREE है।


जरूर पढ़ें PM-International क्या है ? इसे क्यों ज्वाइन करें ?

अगर आप ने PM international का प्लान समझ लिया है और आप अब इसमें अपनी ID रजिस्टर करना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें मैंने इसमें पूरा डिटेल्स में Step by Step  picture के साथ समझाया है

Step 1 : सबसे पहले JOIN US पर क्लिक करें इस link पर क्लिक करते ही आप PM international की official साईट पर रेफेर हो जायेंगे और आपके सामने कुछ इस तरह का स्क्रीन Display होगा।




Step 2 : अब आप Choose your country: में इंडिया select करना है ये bydefault India select आपको मिलेगा क्योंकि  मैं India से हूँ। अगर आप किसी और country के है तो वहां का country select करेंगे या आप किसी और country के person को join करना चाहते है तो आप उस country का नाम select करेंगे।
Step 3 : इसके बाद Choose your nationality:  आप यहाँ Indian citizen select कर दें। box में क्लिक करते ही आपके सामने दो ऑप्शन आयेगा उस में से Indian citizen select कर लें। उसके बाद continue बटन पर क्लिक कर दें।

अब इसके बाद आपके सामने एक फॉर्म Open होगा कुछ इस तरह के इमेज में आप देख सकते है। मैं इसका स्क्रीनशॉट डाल दे रहा हूँ।


Step 4 :  अब इस इमेज में आप देखेंगे Green कलर का चेक box बटन है No, I am not yet a customer ये green होनी चाहिए और उसके निचे में Yes , I agree that AJAY KUMAR PASWAN is to be my sponsoring Distributor ये बटन भी green होना चाहिए अगर इस box में कुछ भी changes दिखाई देता है तो आपको वहीँ रुक जाना है और आप मुझे contact करें उसके बाद मैं आपको id रजिस्टर करने में help करूँगा।


अब आपके सामने बाकि का स्क्रीनशॉट है इसे देखें।

Step 5 : इसके बाद अपनी डिटेल्स यहाँ भर दें E-MAIL एड्रेस






CONFIRM E-MAIL एड्रेस 
GENDER : आप अपनी Gender select करें

FIRST NAME





LAST NAME 





CORPORATE NAME और CORPORATE REGISTRATION NO.

आपको खाली छोड़ देना है वहां कुछ नही भरना है ये ध्यान रखने वाली बात है फ्रेंड

उसके बाद DATE OF BIRTH (DD,MM,YY) में date MONTH और इयर भरना है

यहाँ तीन box है इसमें पहला box में date भरनी है second box में MONTH और THIRD box में इयर भरनी है

PAN/AADHAR NO. यहाँ PAN और AADHAR में से कोई एक भर दें

ADDRESS (STREET) उसके बाद आप यहाँ कम्पलीट एड्रेस भर दें जो भी आपका एड्रेस है

PIN CODE






DISTRICT


CITY






यहाँ पर भरना है

स्टेट select कर लेना है आप जिस स्टेट से हो





COUNTRY इंडिया ही रहेगा





PHONE और MOBILE में अगर आपके पास दोनों हो डाल दें वर्ना सिर्फ मोबाइल नंबर ही डाल कर






I hereby accept the Terms of Contract between Distributor & PM-international INDIA PVT. LTD. को select करें इसके बाद रजिस्टर now पर क्ल्सिक कर दें





जैसे ही Register now को क्लिक करेंगे आपका रजिस्ट्रेशन कम्पलीट हो जायेगा और आपके ईमेल id पर एक मेल आ जयेगी उसमें आपकी रजिस्टर्ड id आ जाएगी फिर सेकंड काम आपको करना है की आपको मेल open करना है और वहां से replay बटन पर जा के अपडेट my KYC टाइप करना subject में और अपने id के साथ में अपना पूरा एड्रेस और साथ में अटैचमेंट में अपना PAN नंबर , आधार नंबर कैंसिल चेक की फोटो , या फिर बैंक account की पासबुक की फ्रंट page की फोटोकॉपी जिसमें बैंक डिटेल्स पूरी क्लियर हो उसे सबमिट कर देना है आपकी KYC भी साथ-साथ हो जाएगी।

Pm international join करने के लिए लिंक पर क्लिक करें JOIN US

थैंक यू दोस्तों आपको PM-International जोइनिंग की जानकारी आपको पसंद आई होगी और इससे जुड़ी बातें कुछ पूछना हो तो कमेंट करें या फिर मुझे डायरेक्ट Contact US page से contact करें आप मुझे whatsaap 7903881589 भी कर सकते है

Post a Comment

0 Comments