Online Computer Courses Classes and Training Program

Golden Opportunity Bihar Top Leaders

 

Golden Opportunity Bihar Top Leaders

हर एक बच्चे में टैलेंट होता है लेकिन उसका टैलेंट उसका गुरु दिखाता है मेरे जिन्दगी में भी एक गुरु आया जिसने मुझे रास्ता दिखाया। की मेरे अन्दर भी कामयाबी का रास्ता चुनने की शक्ति है। मैं भी एक लाख रुपए महीने कमा सकता हूँ। 2 लाख रुपये महीने का कमा सकता हूँ। तो उन्होंने मेरी सोच को बड़ा किया और दोस्तों आज उसी प्रेजेंटसन को आपके सामने प्रेजेंट करने वाला हूँ। One of the Best Opportunity in the World जिसका नाम है PM-International ( Premium International ) 

तो दोस्तों मैं एक प्रेजेंटसन के थ्रू आप से बाते करूँगा। इस प्रेजेंटसन को मैंने दो पार्ट में बनाया है। पहला पार्ट जो होगा वो आपका काफी interesting होगा। तक़रीबन ये सभी चीजे बता देगा की आने वाले समय , आने वाला ट्रेंड क्या है ? और दुसरे पार्ट में ये क्लैरिटी हो जाएगी की PM International Opportunity हमें क्या दे सकती है। या Wellness Industry हमें क्या दे सकती है। 

तो Are You Ready ?

तो सीधा हम आर्टिकल के ऊपर चलते है दोस्तों। 

वेलकम फ्रेंड्स Best Business Opportunity जिसका नाम है PM-International Simple and Successful 

बहुत ही आसन तरीके से हम बताने वाले है। की Work From Home कैसे कर सकते है।अच्छी लोगो का संगत में कैसे आ सकते है? हम अच्छी सोसाइटी में बिज़नस कैसे कर सकते है? हम बढ़िया लोगो के साथ काम कैसे कर सकते है? और हमारा ग्रुप जो चैंपियन क्लब्स के अन्दर आता है। ये ग्रुप आपकी help करेगा की हम अपनी लाइफ में कैसे कामयाब बन सकते है ? अगर आप अपनी ड्रीम लाइफ जीना चाहते है तो इस पोस्ट को पढ़ें : अपनी ड्रीम लाइफ कैसे जियें ?

तो दोस्तों कहते है पैराशूट और ब्रेन तभी काम करते है जब वो खुले होते है। कई बार न क्या होता है की हम किसी न किसी कंपनी से आए होते है। हमने पहले भी नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में किसी न किसी के मुहं से सुना होता है। तो हम सोचते है यार जो वो कह रहा है वो सही है तो दोस्तों ये टोटली different थिंग्स है। 

अगर आप अपने दिमाग खोलकर इस पोस्ट को समझोगे न तो काफी सारे नई चीजे सिखने को मिलेगी। और सबसे बड़ी चीज मिलेगी आपको उम्मीद ! कुछ बड़ा करने की।  कहते है जिन्दगी में खाने के बिना एक हफ्ते तक जी सकते है। पानी के बिना दो दिन तक जी सकते है। लेकिन श्वांस के बिना 2 , 10 , 15 मिनट के लिए जी सकते हैं लेकिन उम्मीद के बिना हम एक सेकंड भी नहीं जी सकते। तो जो उम्मीद है एक इंसान को जगाने वाला है। जो इंसान को कामयाबी के रास्ते पर लाने वाला है। आपको ये बात अच्छे से समझनी है और अपने दिमाग में उतारना है। 

Are You Looking For Alternative 

आज कोई भी इंसान हो चाहे वो स्टूडेंट हो , चाहे वो जॉब person हो या बिज़नस माइंडेड हो ,हर इंसान आज स्ट्रेस में है। पैसे को लेकर चिंता में है। बहुत सारे कई कारण हो सकते एक अल्टरनेटिव खोजने की जॉब वाले के लिए भी और एक बिज़नस मेन वाले के लिए भी। तो आपका पहला कारण हो सकता है इस पोस्ट को पढ़ने का 

1. Uncertainty

की अचानक कोई ऐसी दिक्कत ना आ जाये जिससे हमें बहुत सारी money प्रॉब्लम आए। या फिर family प्रॉब्लम आए। क्यों न हम side by side एक करियर को बिल्ड करें। 

2. Future 

दूसरा आप चिंतित हो सकते है अपने फ्यूचर को लेकर की आने वाले टाइम में जो मैं जॉब करता हूँ या जो दुकान चला रहा हूँ। वो मेरी सुरक्षित रहेगी की नहीं रहेगी। 

3. Health 

तीसरा आप लेकर आ सकते हो हमारे साथ हेल्थ को लेके , अपनी सेहत को लेके आज जो दुनिया है वो 95% बीमार है। करोड़ पति है लेकिन बीमार करोड़पति है। तो आप हेल्थ के लिए भी आ सकते हो।

4. Finance 

कुछ लोग फाइनेंस के लिए भी आ सकते हो। की हाँ यार एक अच्छा फाइनेंस सिस्टम बिल्ड करना है अपना। कुछ savings करनी है। कुछ बच्चों के लिए जमा करना है। 

5. Loans 

कुछ लोग लोन्स के लिए आ सकते है की हाँ यार लोन्स बहुत है उसे ख़त्म करना है।टेंशन ख़त्म करना है।

6. Family Security

कुछ लोग family की सिक्यूरिटी के लिए के लिए आ सकते है आप में से।

7. Side Hustle 

कुछ लोग side hustle के लिए आ सकते है एन्जॉय करेंगे मस्ती करेंगे। घूमेंगे फिरेंगे ये वो। 

8. Own Boss 

कुछ लोग खुद का बॉस बनने के लिए भी आए होंगे। खुद का हमें बॉस बनना है। 

9. Own Business 

हमें अपना खुद का बिज़नस खड़ा करना है। 

कोई भी कारण हो सकता है। किसी का सपना होता है बड़ी गाड़ी लेनी है , किसी को बड़ा घर लेना है। ये आपके ऊपर निर्भर करता है की आप किस कारण से आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हो आप। 

The Purpose of this Article is 

आज हमारा पर्पस क्या है इस आर्टिकल को लिखने का तो हमारा पर्पस है Brainstorming करना। मैं फिर एक बार बोलता हूँ , हमारा दिमाग और पैराशूट तभी काम करते है जब वो खुले होते है। दिमाग एक ऐसी चीज है जैसे कहते है ताजमहल कहाँ बना था शाहजांह के दिमाग में। दिमाग को अगर हम open रखेंगे और दिमाग में कामयाबी का रास्ता बनते द्खेंगे तो ऑटोमेटिकली हमारा रास्ता बनता जायेगा। तो हमें क्या अंडरस्टैंड करना है। 

To Understand :

1. Basics 

तो आज हम आपको बताने वाले है What is Basics of Network Marketing ? and Wellness Industry 

2. What is Future into 

उसके बाद आने वाले टाइम में आपका इसमें फ्यूचर कैसा होगा। कहाँ तक आप पहुँच सकते हो अगर आप हमारे साथ हाथ से हाथ मिलाके इस काम को करते हो। 

3. Why and How you should Invest more of your time in trend of 21st century 

कैसे और क्यों आप 21 शदी में आप अपना टाइम इन्वेस्ट करके अपनी मर्जी का पैसा और अपनी मर्जी का टाइम और लाइफस्टाइल एन्जॉय कर सकते हो। 

तो मैं आपके लाइफ को अगले मुकाम पर ले जाने वाला हूँ। एक अगले ट्रेंड की तरफ ले जाने वाला हूँ। दोस्तों एक ट्रेंड आया था प्लास्टिक का , स्टील का , टीवी का , LED का , मोबाइल फोन का , हरेक चीज का एक ट्रेंड होता है। ambassador कार आज कोई नहीं चलाता , नोकिया का मोबाइल किसी के पास नहीं है। हर चीज ट्रेंड के साथ चेंज हो रहा है। 

तो हमने भी आगे आने वाले ट्रेंड के बारे में जाना है। फ्यूचर में आने वाली चीजो को समझना है। तो दोस्तों जो लीडर जो होते है जो बड़ी सोच वाले होते है। वो बुरी संगत से बचते है और अपनी जो परफॉरमेंस जो होती है उसको अपग्रेड करते है। हमें ये चीजें समझना है। ह्यूमैनिटी एक ऐसी पावर होती है जो आपको नेटवर्क मार्केटिंग में मिलने वाली है। जो आपको बहुत आगे तक ले जाएगी। 

Are you Prepared for Average 

  • 1940 - Rs. 10
  • 1960 - Rs. 100
  • 1980 - Rs. 1,000
  • 2000 - Rs. 10,000
  • 2020 - Rs. 1,00,000

तकरिबन आज से 80 साल पहले एक ट्रेंड था 1940 में एक घर 10 रुपए में चल जाता था। 20 साल बाद वोही घर 100 रुपए में चलना शुरू हो गया। उसके 20 साल बाद वोही घर 1000 रुपए में चलने लगा , उसके बाद 2000 में 10000 रुपए की जरुरत पड़नी शुरू ओ गई। एक नार्मल घर में 10 हजार रुपए आयेगा तो ठीक है घर का खर्चा चल जायेगा।  लेकिन अब क्या हो रहा 20 साल बाद 2020 में उसी घर में 1 लाख रुपए की जरुरत है। अगर आपको अपनी लाइफ अपनी मर्जी नहीं सिर्फ जरूरतों से जीना है न तो आपको एक लाख रुपए की इनकम हर महीने चाहिए। 

आपके पास ऐसा क्या प्लान है ?

कहते है आपको तभी सेकंड इनकम की सोर्स को बना लेना चाहिए जब एक इनकम का सोर्स अच्छा कल रहा हो। आपको तभी रेडी कर लेना चाहिए। लगभग बहुत सारे लोग रेडी नहीं करते है वो कहते है हमारा बहुत अच्छा चल रहा है। हमें क्या करना है। लेकिन जब वो टेंशन में आते जब कोरोना आता है या कोई और ऐसी स्थिति आती है तब उनको समझ आता है। 

तो दोस्तों हमें आज ही ऐसी प्लानिंग करनी है की ये काम हमें क्यों करना है और किसके लिए करना है। 

Where You are Spending Your Time, Are you Safe & Secure There in Future Life आपका फ्यूचर वहां पर सेफ है जहाँ पर टाइम लगा रहे हो ?

क्या आपके इन्वेस्ट किये गए टाइम के according आपको पैसे मिल रहे है या नहीं 

जो इंसान जॉब कर रहा है 8 घंटे , उसने MBA किया है ग्रेजुअसन किया है , उसने अच्छा खासा पैसा लगाया है वो व्यक्ति 10 से 12 हजार की नौकरी कर रहा है। नॉर्मल गवर्नमेंट जॉब में व्यक्ति आज सिर्फ टाइम गुजार रहे है। और मैं आपको बताऊँ जॉब के हलात क्या है ? आपको अभी प्रेजेंटली जज करना है आप अभी प्रेजेंट में जहाँ टाइम लगा रहे है। उस टाइम के अनुसार पैसा मिला रहा है या नहीं।

PM International India founder बनने के लिए आप हमें कांटेक्ट करें खासकर बिहार के जो लोग नेटवर्क मार्केटिंग के लीडर है वो लोग क्योंकि बिहार में अभी इसकी शुरुआत है। आप अभी जुड़ते है हमारे साथ तो आप कुछ सालों में बहुत अच्छा पैसा कमा सकते है। 

Friend Network Marketing company में 3 तरह के लोग होते है। 

1. Flowers : जिनकी संख्या 90% होती है। 
2. Leader : जिनकी संख्या 5% होती है। 
3. Founder : इनकी संख्या 1% होती है। 

क्या आप भारत के किसी भी शहर से हो और आप किसी भी Network Marketing Company में Founder Leader नहीं बन पाएं है तो आज आपके पास सुनहरा मौका है। 

क्या आप फाउंडर लीडर बनना चाहते है एक वैसी कंपनी में जो हर साल DSN Top 100 की लिस्ट में ऊंचाई पर बढ़ते हुए कर्म में हैं।

Network Marketing में बिज़नेस कैसे करें ? 

इसके लिए बहुत ज्यादा पैसो की जरुरत नहीं होती है। यहाँ खोने के लिए कुछ भी नहीं है मगर पाने के लिए बहुत कुछ है। 

यह बिज़नेस आप मात्र 4205 /- रूपये से शुरू कर सकते है। ये 4205/- रूपये आपका खर्च नहीं निवेश (Investment ) है।

रजिस्ट्रेशन बिलकुल फ्री है आप अपनी ID निचे दिए गए लिंक से रजिस्टर कर सकते है। 

जोइनिंग लिंक : http://40239595.pm-quickstart.com

PM International का प्रोफाइल बहुत ही स्ट्रांग है इसे जानने के लिए आप ये आर्टिकल पढ़ें PM International Profile   

अधिक जानकारी के लिए आप Zoom Meeting में आएं। आपको Zoom Meeting से रिलेटेड कोई जानकारी चाहिए जैसे की Zoom Meeting ID या आज कौन से लीडर मीटिंग लेंगे। कितने बजे से मीटिंग शुरू होगी और किस topic के ऊपर ट्रेनिंग दी जाएगी तो आप हमें Whatsaap करें इस नंबर पर 7903881589 Join PM International लिखकर। मेरा नाम Ajay Kumar Paswan है मेरे बारे में अधिक जानकारी के लिए आप मेरा प्रोर्टफोलियो वेबसाइट विजिट कर सकते है निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके। 

वेबसाइट लिंक : Ajay Kumar Paswan

Post a Comment

0 Comments