Online Computer Courses Classes and Training Program

यूनिवर्स से की गई सबसे शक्तिशाली प्रार्थना जितना करोगे उतना भाग्य चमकेगा







जो मैं आपको विधि बताने जा रहा हूँ इस विधि का उपयोग करके आप instant result प्राप्त कर सकते हैं।

Telepsychics आपको सिखाता है कि आप कैसे चुनौतियों का सामना करके उन पर काबू पाकर instant result को प्राप्त कर सकते हैं। यह आपको अपने भीतर की साधारण शक्ति को चैनेलाइज करने में मदद करता है इस पोस्ट में आप सीखेंगे की भविष्य की घटनाओं की कल्पना कैसे करें Salesman, Teacher, Housewife, Business man, Students लगभग सभी लोग जो अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं वे इन तकनीक का उपयोग करके अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। कुछ वास्तविक लोगों के साथ ऐसा हुआ है मैं आपके साथ उन घटनाओं और तकनीक को शेयर करने जा रहा हूँ आप अपने भीतर की अनंत शक्ति के साथ तालमेल बिठा सकते हैं और अपने पुरे जीवन को बदल सकते हैं अगर आप पोस्ट में बताई गई तकनीक को और अभ्यासो का पालन करते हैं। आप पाएंगे की यह एक आंतरिक कौशल है आप समस्या का समाधान कर सकते हैं। आप खुद समृद्ध बन सकते हैं आपकी छिपी प्रतिभा को उजागर कर सकते हैं और खुद की बीमारी असफलता, कमी और सभी प्रकार की सीमाओं से ऊपर उठ सकते हैं।

कुछ महीने पहले की बात है मैंने एक स्टूडेंट से बात की वह अपने ग्रेड कम आने की वजह से परेशान था और भारी तनाव से गुजर रहा था वह बताता है की मेरे माता-पिता मेरी आलोचना करते हैं और मेरी एक बहन है जो पढ़ने में बहुत अच्छी है और वह अपनी सभी परीक्षाएं आसानी से पास कर लेती है मैंने इस युवक कल तुरंत अपनी बहन से तुलना करने के लिए मना किया। ऐसा करना बिल्कुल सही नहीं है तुलना करना एक हानिकारक कार्य है।

आपको यह पता होना चाहिए की प्रत्येक इंसान आदित्य है और हर कोई अलग-अलग उपहार के साथ पैदा हुआ है। दूसरों के साथ अपनी तुलना करके आप दूसरे व्यक्ति को एक आसान पर बिठा रहे हैं और खुद को बदनाम कर रहे हैं साथ ही आप अपनी क्षमताओं को इग्नोर करके आप अपनी बहन की गतिविधियों और सफलता पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं यह केवल तनाव पैदा करेगा और तनाव चिंता का निर्माण करेगा। आप सभी समस्याओं को जितने में, सफल होने में और दूर करने के लिए पैदा हुए हो आप के पास अनंत शक्तियां है ऐसा करने से आप उनका अनादर कर रहे हैं और यदि आप उनकी मदद लेना सिख गए तो आप कभी भी असफल नहीं हो सकते।

मैं आपको ऐसे कुछ तकनीक बताने जा रहा हूँ जिसकी मदद से आप तनाव से तो दूर होंगे ही बल्कि अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते चले जाएंगे। आपको इसे रात को सोने से पहले मानसिक रूप से करना होगा। आपको इन पंक्तियों को दोहराना है। मैं अपनी पढ़ाई में सफलता और उपलब्धि की सराहना करता हूँ। मेरे पास अनंत बुद्धि है जो मेरी पढ़ाई में मेरा मार्गदर्शन करती है। और वह मुझे सब जानकारी देती है जो मुझे जानना चाहिए।

मुझे पता है कि मेरे अवचेतन मन में एक अद्भुत संपूर्ण स्मृति है। मैं अपने सभी एग्जाम ईश्वरीय मार्गदर्शन से पास करता हूँ।

मैं हर रात चैन से सोता हूँ और खुशी से जागता हूँ। उस लड़के ने इस प्रार्थना को डेली रात को सोते हुए किया और उसने अपनी life को पूरी तरह से चेंज कर लिया जैसे ही आप इन पंक्तियों को दोहराते हैं उसी समय आपको साथ-साथ विजुलाइज भी करना है। जैसे की आप वही काम कर रहे हैं या वह काम हो रहा है। जो लाइन में लिखा हुआ है। टेली का अर्थ है संचार और मानस का अर्थ है आपकी आंतरिक आत्मा। जब प्रार्थना करते हैं तो आप अपने मानस या आत्मा के संपर्क में होते हैं यह आपके विश्वास के अनुसार प्रतिक्रिया करता है।

एक लेडी ने हाल ही में फ्लाइट से पेरिस जाने की योजना बनाई लेकिन एक रात पहले उसे एक अद्भुत अनुभव हुआ उसने एक सपना देखा और सपने में उसने विमान को क्रैश होते हुए देखा और उस लेडी के भीतर की आवाज़ ने उससे कहा अभी मत जाओ और वे जाग गई उसने खुद के आंतरिक निर्देशों का पालन करते हुए अपनी उड़ान को, अपनी फ्लाइट को रद्द कर दिया।

संयोग से ऐसा हुआ की जो उसने विमान चुना था वो अगले दिन क्रैश हो गया उसके अवचेतन की मार्गदर्शक भावना ने उसे बचाने के लिए घटना को घटित होने से पहले ही उसे बता दिया था। विमान के क्रैश होने की योजना यूनिवर्सल Subconscious Mind में पहले से ही थी और जब उसने मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना की जवाब उन्हें उनके यूनिवर्सल subconscious mind से उन्हें प्राप्त हुआ।

वह प्रार्थना इस प्रकार है मैं जहां भी जाता हूँ दिव्य प्रेम मेरे सामने होता है। जो मेरे रास्ते को आनंदमय, सुखी और गौरवशाली बना देता है भगवान के प्रेम और शांति का ओरा मुझे चारो ओर से घेरे हुए है और मेरे भगवान हमेशा मुझे देखते रहते हैं। मैं एक लाभदायक आकर्षक जीवन धारण करता हूँ। यह प्रार्थना अवचेतन मन की अनंत बुद्धि के साथ सच्ची दूरदर्शन और वास्तविक संचार है।

जो सबकुछ जानता है और सब कुछ देखता है यह विचार के प्रति प्रतिक्रिया करता है क्रिया और प्रतिक्रिया यूनिवर्सल है प्रार्थना में आप उच्च समय के साथ संवाद करते हैं जिसे कुछ लोग ईश्वर कहते हैं और कुछ शब्द शक्तिमान और कुछ अल्लाह आदि सब का प्रयोग करते हैं।

आपको बस इतना याद रखना है की आपका विचार अनंत शक्ति को प्रतिक्रिया करने का कारण बनता है कॉल करने पर आपको जवाब मिल जाता है। आप एक दिव्य वचन और आत्मा के साथ व्यवहार कर रहे हैं जैसा आप कहते हैं वैसा आपको उत्तर मिलता है।

थोरो ने वर्षों पहले कहा था की हम वही बनते हैं जिसकी हम छबि बनाते हैं। आपके मन में जो भी मानसिक ऊर्जा है। उसे जब आप धारण करते हैं तो यह आपके अनुभवों में परिलक्षित होता है। Sunday की एक सुबह हबल थिएटर में मेरे ध्यान सत्र में अक्सर भाग लेने वाले एक बिजनेसमैन ने मुझे बताया की उसने अपनी कल्पना शक्ति का उपयोग कैसे किया जिससे वे असधारण रूप से अप्रभावी result प्राप्त कर पाता है उसके बिजनेस में काफी सारे इशू आ रहे थे Salary कम होती जा रही थी।

एक दिन वह अपने ऑफिस में बैठा था वह अपने ऑफिस में सामने की ओर सफ़ेद दीवार पर देखता है जैसे वे अपना ध्यान खाली सफेद दीवार की ओर लगाता है। उसने उस दीवार पर वर्ष के अंत में सेल का ग्राफ बनाना शुरू कर दिया और उसने वो राशि तय की जो उसे अपने बिजनेस पे साल के अंत में चाहिए थी।

वह जब खाली होता तो वो यही करता। ऐसा करते करते यह सेल के आंकड़े कब उसके अवचेतन मन में उतर गए उसे पता ही नहीं लगा और उसने पाया की साल के अंत में उसने शानदार उपलब्धियों को हासिल कर लिया था उसे भी नहीं पता चला उसने कब अपने सेल्स के टारगेट को हिट कर दिया था बल्कि उसने उससे ज्यादा करके दिखाया वास्तव में हुआ ये की उसका अवचेतन प्रभाव हमेशा महान शांति की भावना के साथ था। उसकी कार्यवाही में एक दूरदर्शन था जिससे उसकी मानसिक छवि उनके मानस और अवचेतन मन से संचार करती थी। जो एक प्रार्थना आनंद के रूप में प्रकट हुआ था। यह सच है क्योंकि आपका अवचेतन मन हमेशा जो कुछ भी प्रभावित होता है, उससे बड़ा करता है अपने अवचेतन मन को सही मानसिक छवि में आप अपने दिमाग में जो भी तस्वीर बनाते हैं। वह विशेष रूप से भावनात्मक हो सकती है।

Post a Comment

0 Comments