Online Computer Courses Classes and Training Program

FitLine Activize OxyPlus उपयोग करने के फायदे

Fitline Activize Oxyplus
Fitline Activize Oxyplus

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम Ajay Kumar Paswan है मैं 3rd KAJ International Karate Championship 2020 का Gold Medalist हूँ। इस पोस्ट में मैंने FitLine® Activize Oxyplus के पीने के फायदे के बारे में बताया है ये एक बेहतरीन nutrition product है। Fitline Activize OxyPlus उन सभी पदार्थों की पूर्ति करता है। जिन्हें हमारे शरीर को  Energy बनाने के लिए आवश्यकता होती है। यह PM-International का Nutrition Product है इसकी सुरूआत 1993 में जर्मनी के लक्समबर्ग से हुई है।

अगर आप अपने शरीर को दवाईयों से दूर रखना चाहते हैं तो आप अपने रोग प्रतिरोधक क्षमता (immune system) को बढ़ाये क्योंकि आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Corona Virus) से प्रभावित है लेकिन इस वायरस से बचने का उपाय हमारे शरीर में ही छिपा हैै। अगर आपका इम्यून सिस्टम अच्छा है तो आप इस वायरस से लड़ सकते है।

इम्युनिटी बढ़ाने वाली डाइट खाएं जो विटामिन सी युक्त हो जैसे पीएम इंटरनेशनल का Fitline Activize OxyPlus , Fitline Basics and Fitline Restorate हैं।

इन उत्पादों के इस्तमाल करने से इम्युन सिस्टम मज़बूत होगा और जिनका इम्युन सिस्टम मज़बूत होगा उन्हें कोरॉना वायरस का असर नहीं पड़ेगा।

PM-International के Products 

हम Innovative Product Concepts पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो वास्तव में बाजार के बाकी हिस्सों से बाहर खड़े हैं। वर्तमान में हमारे पास 75 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पेटेंट हैं।

Nutrient Transport Concept [ NTC Kya Hai ]


हमारी core competence न्यूट्रिएंट ट्रांसपोर्ट कॉन्सेप्ट (NTC®) है। न्यूट्रिएंट ट्रांसपोर्ट कॉन्सेप्ट (NTC®) nutrients को ठीक उसी समय delivers करता है, जब उनकी आवश्यकता होती है और जहां उनकी आवश्यकता होती है - सेलुलर स्तर तक, अंदर और बाहर से। यह कॉन्सेप्ट अनुकूलित पोषक तत्वों के सेवन का समर्थन करती है ताकि पोषक तत्वों की जैव उपलब्धता में वृद्धि हो।


AJAY KUMAR PASWAN
Ajay Kumar Paswan


FitLine Activize OxyPlus क्या है ? 

Fitline Activize OxyPlus Kya Hai
Fitline Activize OxyPlus Kya Hai

Rs. 3750/-


फिटलाइन Activize ऑक्सीप्लस उन सक्रिय पदार्थों की आपूर्ति करता है जिन्हें हमारे शरीर को ऊर्जा का उत्पादन करने की आवश्यकता होती है। Activize अन्य महत्वपूर्ण पदार्थों के साथ हमारी कोशिकाओं को प्रदान करने में भी शरीर का समर्थन करता है।

जरूर पढ़ें : PM-International क्या है ?

FitLine® Activize  Oxyplus जो आपके शरीर को सक्रिय करता है और मानसिक फोकस को बेहतर बनाता है। यह एक ही समय में महत्वपूर्ण पोषक तत्वों को उत्तेजित, स्फूर्ति, ताज़ा करता है और वितरित करता है। इस प्रोडक्ट को बनाने में NTC ( Nutrient Transport Concept ) टेक्नोलॉजी का यूज़ किया गया है।
न्यूट्रिएंट ट्रांसपोर्ट कॉन्सेप्ट (NTC®) पोषक तत्वों को ठीक उसी समय वितरित करता है, जब उनकी आवश्यकता होती है और जहां उनकी आवश्यकता होती है - सेलुलर स्तर तक, अंदर और बाहर से।

उत्पाद के पीछे का Idea आपकी कोशिकाओं को सबसे कुशल तरीके से ऑक्सीकरण करना है, ताकि आप तुरंत अपनी ऊर्जा के स्तर को महसूस कर सकें। यह भी सुनिश्चित करता है कि जब आप कॉफ़ी या ऊर्जा पेय पर निर्भर होते हैं तो आपको सामान्य ऊर्जा बर्न-आउट या ड्रॉप-ऑफ़ नहीं मिलती है।
आपको तुरंत ऊर्जा मिलता है जो धीरे-धीरे ख़त्म होता है और पूरे दिन आपके साथ रहता है। जिससे आप पूरा दिन एक्टिव रहते है अपने कामों को करने में और जल्दी थकते नहीं हैं।

यह कोशिकाओं में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है, यहां तक ​​कि आपके रक्त वाहिकाओं की बेहतरीन केशिकाएं खोलती हैं, जिससे पोषक तत्वों और ऑक्सीजन का इष्टतम परिवहन होता है

विटामिन सी और बी 6 का विशेष संयोजन आपके पूरे शरीर में ऊर्जा चयापचय (metabolism) को उत्तेजित करता है, जिससे भोजन से बेहतर ऊर्जा प्राप्त होती है (कार्बोहाइड्रेट दहन)

एकाग्रता और उपलब्धि के स्तर के लिए सभी B-विटामिन के साथ शरीर की आपूर्ति करता है।

विटामिन B 2 और विटामिन B 3 (नियासिन) थकान को कम करता है
समुद्री शैवाल पाउडर तंत्रिका तंत्र (nervous system) को स्थिर करता है और ऑक्सीकरण कोशिकाओं के साथ मदद करता है।

पैंटोथेनिक एसिड चयापचय (metabolism) को सामान्य करता है और हार्मोन उत्पादन करता है जो शरीर के आधार (Basic) कार्यों के लिए आवश्यक है, विटामिन D के संश्लेषण को भी बढ़ावा देता है।

विटामिन B 7 (बायोटिन) स्वस्थ बालों, त्वचा और श्लेष्म झिल्ली को बनाए रखने में मदद करता है।
प्राकृतिक ग्वाराना अर्क बेहतर मूड को बढ़ावा देता है और इसमें वसा जलने का प्रभाव होता है।

Nutritional value

Here is the nutritional value and ingredient values per daily recommended amount (5g – 3 portions). As you would expect everything is FDA (Food and Drug Administration) approved. No harmful preservatives or additives.
Ingredients Per daily rec. amount % NRV
Calories 80kJ / 20 kcal
Carbohydrates
     - Sugars
4.7 g
4.3 g
2
9
Vitamin C 90mg 113
Niacin 51mg NE 319
Pantothenic Acid 9,0mg 150
Vitamin B6 3,0mg 214
Vitamin B2 2,4mg 171
Vitamin B1 2,1mg 191
Folic Acid 300µg 150
Biotin 225µg 450
Vitamin B12 1,5µg 60
Caffeine (from Guarana extract) 30mg
*NRV – percent of the daily reference intake value (adults)


Fitline Activize OxyPlus पिने के क्या-क्या फायदे हैं ?

Fitline Activize पिने के फायदे। Activize Pine Ke Fayde
1. यह शुगर को नियंत्रित करने मे मदद करता है।
2. यह एनर्जी को बढ़ाने में मदद करता है।
3. यह मानसिक एकाग्रता बढ़ाने मे मदद करता है।
4. यह कैल्शियम अवशोषण मे मदद करता है।
5. यह हारमोन्स बनाने मे मदद करता है।
6. यह एन्टीबाडी बनाने मे मदद करता है।
9. यह थकान दूर करता है।
10. यह चिड़चिड़ापन दूर करने मे मदद करता है।
11. यह एनीमिया में भी काम करता है।
12. यह बाल झड़ना रोकने मे मदद करता है।
13. यह लीवर से जहरीले तत्वों को बाहर निकालने मे मदद करता है।
14. यह लीवर एवं किडनी को तंदुरस्त रखने मे मदद करता है।
15. यह पाचन क्रिया को सुधारता है।
16. यह मसल्स को मजबूत करता है।
17. यह आस्टियोपोरोसिस मे मदद करता है।
18. यह डिप्रेशन को कम करने मे मदद करता है।
19. यह याददास्त को बढ़ाने मे मदद करता है।
20. यह कोलोजन को बनाता है।
21. यह माइग्रेन ठीक करने मे मदद करता है।
22. यह आथ॔राइटिस मे लाभ पहुचाता है।
23. यह हाइपर एक्टीविटी को कम करने मे मदद करता है।
24. यह बजन कम करने मे मदद करता है।
25. यह अनिद्रा दूर करने मे मदद करता है।
26. यह ऊतकों की मरम्मत करता है।
27. यह लाल तथा सफेद रक्त कोशिकाओं को बनाता


जरूर पढ़ें : Fitline Restorate यह एक Multi Minerals product है।

Scientific test of effectiveness

वैज्ञानिक अध्ययन अक्सर प्रदर्शन एथलीटों में एक पोषक तत्व की कमी का पता लगाते हैं। हालांकि, अवकाश एथलीट अक्सर शीर्ष प्रदर्शन एथलीटों की तुलना में अधिक प्रभावित होते हैं क्योंकि उनका शरीर उच्च मांगों (उदाहरण के लिए पसीने के माध्यम से नुकसान) के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित होता है।

Usage

Package size: 175g

1-3 स्तर वाले स्कूप्स (प्रत्येक पैकेज के साथ आता है) लें और एक गिलास पानी में मिलाएं। यदि आप इसे दिन में 2-3 बार पीते हैं तो यह एक महीने तक रहता है।

अनुशंसित दैनिक मात्रा 5 ग्राम पाउडर है - 1.67 ग्राम प्रति भाग यदि आप इसे दिन में 3 बार पीते हैं। सुबह आदर्श या कभी भी आपको ऊर्जा को बढ़ावा देने की आवश्यकता होती है - कसरत से पहले, महत्वपूर्ण बैठक या गहन कार्य पर ध्यान केंद्रित करना।

Safety, side effects and criticism


क्योंकि अवयवों में से एक कैफीन है (एक अनुशंसित दैनिक मात्रा में पाउडर में 30 मिलीग्राम (पाउडर का 5 ग्राम)) FitLine® Activize OxyPlus बच्चों या गर्भवती महिलाओं के लिए अनुशंसित नहीं है। हालाँकि, इसे पॉवरकॉकटेल जूनियर के साथ replace किया जा सकता है।

आपके शरीर के कुछ क्षेत्रों में निस्तब्धता (flushing) का अनुभव करना पूरी तरह से सामान्य है। इससे बॉडी में थोड़ा गर्मी का अहसास होता है मुझे भी हुआ है लेकिन इससे कोई नुकसान नहीं हैं। आपके शरीर के रक्त प्रवाह को बढ़ावा देने के लिए आपके शरीर के लिए यह एक हानि रहित प्रतिक्रिया है। यदि आप अक्सर इस दुष्परिणाम का अनुभव करते हैं, तो एक गिलास में पाउडर की मात्रा कम करें।

इसके अलावा उत्पाद पूरी तरह से सुरक्षित है। यह डोपिंग-मुक्त है और इसका उपयोग दुनिया भर के पेशेवर एथलीटों द्वारा किया जाता है। मैं भी एक Karate Athlete हूँ ये सुरक्षित है इसीलिए यूज़ करता हूँ इससे पहले मैंने किसी सप्लीमेंट्स का यूज़ नहीं किया हैं।

पेटेंट तकनीक Nutrient Group Products (NGP®) और Nutrient Transport Concept (NTC®) का उपयोग सभी FitLine उत्पादों का उत्पादन करने के लिए किया जाता है। उत्पादन Good Manufacturing Practice (GMP®) के उच्चतम मानकों को भी पूरा करता है। Fitline® के सभी उत्पाद प्रतिष्ठित कॉर्नर लिस्ट में भी शामिल हैं जो ओलंपिक एथलीटों के लिए पोषण का परीक्षण करते हैं।

प्री-वर्कआउट मील : जो लोग अच्छी बॉडी बनाना चाहते हैं जो Gym में Workout करते हैं। अगर आप कोई सप्लीमेंट ले रहे हैं तो उनके जगह आप इसे यूज़ करें Fitline Activize Oxyplus को। Gym करने वाले सभी लोगों को सलाह दी जाती है कि exercise शुरू करने के आधा घंटा पहले थोडा कुछ healthy फ़ूड जरूर खाएं. जैसे 2 केले खा लें या फिर 2 अंडे खा सकते हैं, जों भी अच्छी चीज़ आपके पास उपलब्ध हो उसका उपयोग करें. इससे वर्कआउट करने के दौरान आपके अन्दर एनर्जी की कमी नहीं रहेगी. Activize Oxyplus का काम ही है एनर्जी और ऑक्सीजन बनाना। इससे आप अपना वर्कआउट पूरे दम ख़म के साथ कर पाओगे।

तो आप जानते हैं कि आप वही खरीद रहे हैं जो आप खरीद रहे हैं। कोई हानिकारक छिपी सामग्री या सूचीबद्ध अवयवों की कमी।

Activize Oxyplus की एकमात्र आलोचना वास्तव में उत्पाद के बारे में नहीं है। यह एक कार्बोनेटेड, भरा हुआ-इन-द-कैन संस्करण है, जो कि एक प्रमुख ऊर्जा पेय है। इसमें शर्करा और कृत्रिम मिठास अधिक होती है। इसलिए यह उतना स्वस्थ नहीं है जितना कि आप पाउडर के रूप में प्राप्त करते हैं। हालाँकि, यदि आप बाजार के अन्य ऊर्जा पेय के साथ इसकी तुलना करते हैं तो यह स्पष्ट रूप से अन्य विकल्पों की तुलना में बेहतरीन प्रोडक्ट है। पाउडर के रूप में थोड़ी सी चीनी होती है, लेकिन यह बहुत कम है और वास्तव में पोषक तत्वों के अवशोषण में मदद करता है।

Price

 लागत, आयात और निर्यात कानूनों के आधार पर  अलग -अलग  देश में इसका  कीमत भिन्न होती है।

Shop online 

पीएम-इंटरनेशनल एक डायरेक्ट सेल्स कंपनी है और इसलिए उत्पादों को नियमित स्टोर या अमेज़ॅन पर नहीं बेचा जाता है। कभी-कभी ईबे पर कुछ ढूंढना संभव है, लेकिन मैं सेकंड-हैंड विक्रेताओं की सिफारिश नहीं करता हूं। वे अवैध रूप से चल रहे हैं और कीमतें समान हैं, इसलिए मैं इसे जोखिम में नहीं डालूंगा।

 FitLine® Products को खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगह उनकी अपनी ऑनलाइन वेबसाइट है। उनकी शिपिंग तेज और विश्वसनीय है, तुलनात्मक रूप से सस्ती भी है। वे शिपमेंट के दौरान होने वाली किसी भी क्षति की लागत को कवर करते हैं। उनके पास खरीद के दिन  से 14-दिन  धनवापसी नीति भी है।

वे निकटतम वितरण केंद्र से उत्पादों को शिप करेंगे, भारत में PM International का हेड ऑफिस दिल्ली में है।

यहाँ उनकी आधिकारिक ऑनलाइन दुकान का लिंक दिया गया है:

GO TO THE ONLINE SHOP

इस लिंक पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक फॉर्म ओपन होगा उसे भरकर सबमिट कर दें।  इसे कैसे करें इसके लिए ये पोस्ट पढ़ें How to Join PM International Step By Step

अगर कोई इस product को खरीदना या बेचना चाहते है तो मुझे contact कर सकते है इस product के use करने के साथ-साथ डायरेक्ट सेल्लिंग बिज़नस कर सकते है और महीने का अच्छा इनकम कर सकते है।
Name : Ajay Kumar Paswan
No : 7050724362, 7903881589

आपको ये पोस्ट पसंद आए तो इसे सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को जरुर शेयर करें ताकि उन्हें भी इसके बारे में पता चले और वो भी इस Product को यूज करके हेअलथी रह सकें।


Post a Comment

0 Comments