Online Computer Courses Classes and Training Program

Blogging Course Affiliate Marketing से घर बैठे कमायें लाखों रूपये

Blogging Course By Ajay Kumar Paswan

 

नमस्कार दोस्तों मैं , Ajay Kumar Paswan आप सभी का स्वागत करता हूँ Founder & CEO digitaldhnri.com 

आज मैं आप लोग के लिए एक Course लेकर आया हूँ जो लोग Blogging में सक्सेसफुल होना चाहते है , Blogging से पैसे कमाना चाहते है। वो लोग इस Course को जरुर JOIN करें। 

मैं आपको एक बात बता देता हूँ

 Blogger बनना आसन है लेकिन एक Successful Blogger बनना मुश्किल है।

 

Blogging Course Developed By Ajay Kumar Paswan

Learn How to Start a Successful Blog 

OUR COURSES 


Blogging Course

BLOGGING 

  • Learn how to start a successful blog and earn passive income.
  • The Fundamentals of Blogging
  • Discover the various requirements and consideration for setting up a blog.
  • Research and develop blogging strategies
  • Generate long-term blog content ideas and create best content.
  • Upto 80% Commission On Every Referral. 
 
  

Blogging में आने वाले मुश्किल को ही आसान बनाने के लिए मैंने ये Blogging Course बनाया है। ये एक ऐसा कोर्स है जिससे आप Blogging की दुनिया में सफल हो सकते हो और महीने के लाखों रूपये आसानी से कमा सकते हो। 

Blogging से अब तक हजारों लाखों लोगों ने घर बैठे-बैठे पैसे कमाएं है। इस Course की खास बात यह है कि इस कोर्स से आप सीखते-सीखते पैसे कमाते हो। 

दोस्तों मैं इस कोर्स को आप तक इसलिए लेकर आया हूँ क्योंकि आज के समय में लोग किसी भी Skills को सिखाने के पैसे तो लेते ही है ये बात तो ठीक है। मगर मैं यहाँ इस कोर्स के साथ आपको एक  Blogging Course Affiliate Program भी दे रहा हूँ। जिससे आप इस कोर्स को सीखते-सीखते पैसे कमा सकते हो। सिर्फ इस कोर्स को रेफर करके। 

Course Price : Rs. 2000 /-

इस कोर्स का प्राइस मात्र 2000 रुपए है। दोस्तों इस कोर्स का प्राइस एक सामान्य व्यक्ति भी एफर्ट कर सकता है क्योंकि इस Program को रेफर करने के बाद में आपके 80% रुपए , मात्र एक रेफर से आ जायेंगे। और अगर आपने इससे ज्यादा लोगो को रेफर कर दिया तो समझ लीजिए आप एक बहुत बढ़िया Earnings कर सकते है। 

दोस्तों अगर कोई भी व्यक्ति पैसे लगाता है तो उन पैसे को वापस लेन के भी प्रयास करता है आप कम से कम 2 या 4 लोगो को तो यह कोर्स दिलवा ही सकते हो। अगर आप ने दिला दिया तो आपको तुरंत 3200 या 6400 का लाभ होगा। 

तो देर किस बात की Blogging Course Affiliate Program को आज ही ज्वाइन कीजिये और लग जाइए यहाँ से पैसे कमाने में। 

इस कोर्स से आप पैसे कमाने के साथ-साथ आप अपनी Blogging Skills को Developed कर सकते हो जिससे आप एक सक्सेसफुल Blogger बन जायेंगे। 

एक बार जब आपके ब्लॉग पर लोग आने लगेंगे तब आप यहाँ अलग-अलग तरीकों से पैसे कमा सकते हो। इसके बारे में डिटेल्स में बात करेंगे इस कोर्स के अन्दर। 

अगर आप इस कोर्स को किसी अन्य व्यक्ति को भी दिलवाते हैं यानि एफिलिएट करते है तो आपको 1 रेफर पर 1600 रुपए का Commission मिलता है। 

How to Buy Blogging Full Course 

अगर आपको Blogging Course खरीदना है या  Blogging Course Affiliate Marketing के बारे में और भी जानकारी चाहिए तो आप इस नंबर 7903881589 पर WhatsApp कर सकते है। 

How to Join Blogging Course Affiliate Program

How to Join Blogging Course Affiliate Program

इस Affiliate Program को कोई भी व्यक्ति Free में ज्वाइन कर सकता है लेकिन इसमें आपको Blogging Course सिखाया नहीं जायेगा। आप केवल इस कोर्स को ऑनलाइन सेल करके पैसे कमा सकते हो। मैं इस Blogging Course से उन लोगो को ब्लॉग्गिंग सिखाना चाहता हूँ जो खुद से सीखना चाहते है। और जो लोग केवल Online Paise कमाने के तरीके खोज रहे है उनके लिए इस कोर्स का Affiliate Marketing है।

How to Earn Money

जब आप इस कोर्स को Purchase कर लेते है तब आप इस Blogging Course Affiliate Program से पैसे कमाने के लायक बन जाते है। या फिर सिर्फ Affiliate Program को ज्वाइन कर लेते है उससे भी आप पैसे कमाने लायक बन जाते है। 

दोस्तों Blogging Course से पैसे कमाना बहुत ही आसान है। मान लो ये Course आप ने 5 लोगो तक पहुँचाया तो आपकी इनकम हुई 1600 * 5 = 8000 रुपए। 

10 लोगो तक पहुँचाया तो आपकी इनकम हुई 1600 * 10 = 16000 रुपए। 
20 लोगो तक पहुँचाया तो आपकी इनकम हुई 1600 * 20 = 32000 रुपए। 
50 लोगो तक पहुँचाया तो आपकी इनकम हुई 1600 * 50 = 80000 रुपए।

आप जितना चाहें उतना रेफर कर सकते है इसकी कोई लिमिट नहीं है जितना ज्यादा रेफर उतना ज्यादा पैसा आप यहाँ से कमा सकते हो। 

ये एक Digital Product जिसे सेल करना बहुत ही आसान है क्योंकि आज बहुत से स्टूडेंट अपना खुद का Online Business शुरू करना चाहते है लेकिन पैसे की कमी के वजह से नहीं कर पाते। एक WordPress Blog भी Setup करने में 4000 से 5000 तक खर्च आता है।

बहुत से लोगो को लगेगा Blogging तो फ्री में भी सिख सकते है तो ये Course क्यों खरीदें ? क्यों ज्वाइन करें ?

हाँ , आप लोग सिख सकते हो Free में मैंने भी सिखा है लेकिन समय ज्यादा लगेगा और अगर आप के लिए समय इम्पोर्टेन्ट है तो आप ज्वाइन करें। नहीं तो आप जैसे सीखना चाहते है वैसे सीखें लेकिन ये बात भी याद रखें उन सभी चीजो को एक्सेस करने के लिए आप इन्टरनेट हर महीने इस्तेमाल करेंगे ही , वहां आप हर महीने मिनिमम 200 से 300 का रिचार्ज करेंगे ही तो आप ही खर्च कैलकुलेट कर लो 2000 से 3000 हजार रुपए साल भर में खर्च होंगे ही होंगे। 

इस कोर्स पर खर्च किया गया पैसा आपका खर्च नहीं इन्वेस्टमेंट है जो आपको तुरंत Return देना शुरू कर देता है। 

START YOUR ONLINE BUSINESS NOW 

मैं आशा करता हूँ ये पोस्ट आपको पसंद आया होगा आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें। जितने भी आपके Facebook Group है उन सभी में शेयर करें। Share करें और Earn करें धन्यवाद्

Post a Comment

0 Comments